Pandit NM Shrimali – Best Astrologer in India

Free Shipping above 1999/-

AAJ KA RASHIFAL 13 August 2023 in Hindi | मेष से मीन Today Horoscope | Dainik/Daily Rashifal – Nidhi Shrimali

AAJ KA RASHIFAL 13 August 2023 in Hindi

मेष राशि – आपकी राशि से चंद्रमा आज के दिन तीसरे भाव में गोचर भ्रमण करेंगे। बल और पराक्रम में आज आपके प्रतियोगी कुछ काम जो कि बहुत लंबे टाइम से अधूरे थे वो आज आपके पूर्ण हो जाएंगे। आज के दिन आपको अपनी वाणी पर बहुत ज्यादा सावधानी रखनी है यानि शब्दों को तोल मोल कर बोलें क्योंकि सामाजिक मान सम्मान में कमी आ सकती है। आज के दिन अच्छे धनलाभ की परिस्थितियां आपको अपने जीवन में देखने को मिलेगी। तिजोरी के ऊपर कोई भी सामान आपको नहीं रखना चाहिए और तिजोरी एक दम ऊपर वाले खाने या हिस्से में पैसा। तिजोरी के ऊपर कोई सामान न रखें और तिजोरी के सबसे ऊपर वाली ड्रॉर में कभी भी पैसा नहीं रखना चाहिए।
शुभ रंग – सफेद
शुभ अंक – छह।

वृषभ राशि – आपकी राशि से चंद्रमा आज के दिन दूसरे भाव में गोचर भ्रमण करेंगे। अतः आज का दिन आपके धनधान्य और सौभाग्य में वृद्धि करेगा। वर्क प्लेस पर भी कोई बड़ी अपॉर्च्युनिटी आज के दिन आपको मिल सकती है। आईटी फील्ड से जुड़े हुए लोगों को अटका हुआ इंक्रिमेंट और प्रमोशन मिलने के पूरे योग रहेंगे। कोई बड़ी जिम्मेदारी आज के दिन आपको मिलती हुई दिखाई देगी। घर में स्टोर रूम और बाथरूम के पास पूजा कक्ष कभी नहीं होना चाहिए।
शुभ रंग – स्लेटी।
शुभ अंक – नौ।

मिथुन राशि – आपकी खुद की राशि में। आज के दिन चंद्रमा गोचर भ्रमण करेंगे। अतः आज का दिन आपके लिए हर कार्य को सिद्ध करने वाला है। अपने कामों को बहुत डेडिकेशन से कंप्लीट करने का प्रयास करें। आज के दिन आपके बड़ों का साथ और सहयोग आपको भरपूर देखने को मिलेगा। वहीं वर्क प्लेस पर कुछ चुनौतियां आपके लिए खड़ी दिखाई देगी। आज के दिन जो युवक युवतियां नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनकी तलाश खत्म हो जाएगी। यानी अच्छी नौकरी मिल जाएगी। घर के जिस हिस्से में वास्तुदोष हो, वहां सुबह शाम कुछ समय के लिए शंख रखना चाहिए या फिर शंख बजाना चाहिए। यदि आप चाहें तो पूजा की घंटी भी वहां पर बजा सकते हैं। इससे निकलने वाली ध्वनि से वातावरण में नकारात्मक ऊर्जा नष्ट होती है और सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह होता है।
शुभ रंग – नारंगी
शुभ अंक – सात।

कर्क राशि – आपकी राशि से चंद्रमा आज के दिन बारवे भाव में गोचर भ्रमण करेंगे। अतः आज का दिन आपके लिए हर कार्य को सिद्ध करने का रहेगा। थोड़ा सा अपने खर्चों को बैलेंस करके चलने का प्रयास करें। आज के दिन सरकारी नौकरी से जो जुड़े हैं उनको बहुत सावधानी रखनी होगी। रिश्वत लेने का प्रयास बिल्कुल भी न करें वरना आपके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। आज के दिन यात्रा अधिक करनी पड़ेगी परंतु यात्रा आपके लिए सुखद और मंगलमय रहेगी। कुछ वृक्ष और पौधे दूध वाले होते हैं जैसे आकडे का पौधा, बरगद। इन वृक्ष के को घर के आँगन में कभी भी नहीं रखना चाहिए इनसे वास्तुदोष उत्पन्न होता है।
शुभ रंग -नीला।
शुभ अंक – पाँच।

सिंह राशि – आपकी राशि से चंद्रमा आज के दिन ग्यारवें भाव में गोचर भ्रमण करेंगे। अतः आज का दिन अच्छे धनलाभ की परिस्थिति आपके जीवन में लेकर आएगा। काम बनते चले जायेंगे। कामों में सारी दिक्कतें और परेशानियां भी समाप्त हो जाएगी। आज के दिन आपका विजन बहुत क्लियर रहेगा। कॉन्फिडेंस लेवल भी हाई रहेगा। इस वजह से आपके काम एक मन एवं आप पूरे करते चले जायेंगे। आज के दिन जो कठिन काम जो बहुत लंबे समय से नहीं हुए हैं, उन कामों को प्रायोरिटी से लें। घर में तुलसी का होना बहुत शुभ रहता है। अतः रोज सुबह शाम तुलसी के पास दीपक जरूर लगाएं। आपका शुभ रंग – पीला
शुभ अंक – छह।

कन्या राशि – आपकी राशि से चंद्रमा आज के दिन 10वें भाव में गोचर भ्रमण करेंगे। अतः वर्क प्लेस पर अधिकारियों का साथ और सहयोग भरपूर देखने को मिलेगा। काम बहुत लंबे टाइम से अटके हुए थे वो आज चल निकलेंगे। आज के दिन की यात्रा आपके लिए सुखद और मंगलमय रहेगी। आज के दिन आकस्मिक धनलाभ की परिस्थितियां भी आपको अपने जीवन में देखने को मिलेगी जिससे आपकी प्रसन्नता में वृद्धि होगी और घर में मांगलिक कार्यक्रमों की रूपरेखा रखी जाएगी। घर में बंद या खराब घड़ी नहीं रखनी चाहिए। इससे अशुभ प्रभाव से भाग्य का साथ नहीं मिल पाता।
शुभ रंग – गुलाबी।
शुभ अंक – तीन।

तुला राशि – आपकी राशि से चंद्रमा आज के दिन नवम भाव में गोचर भ्रमण करेंगे। अतः आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आपके काम बनते चले जायेंगे। घर के बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। आध्यात्मिक कार्यों में आज आपका मन लगेगा। वहीं घर में बहन और बुआ के आगमन से घर का माहौल बहुत ही हेल्दी होता हुआ दिखाई देगा। पलंग के नीचे फालतू सामान और चप्पल जूते कभी भी नहीं रखने चाहिए। इससे ऊर्जा का मार्ग अवरुद्ध होता है।
शुभ रंग – भूरा
शुभ अंक – एक।

वृश्चिक राशि – आपकी राशि से चंद्रमा आज के दिन अष्टम भाव में गोचर भ्रमण करेंगे। अतः आज के दिन बाधायें अधिक आयेगी परन्तु आपको यात्राएं भी अधिक करनी पड़ेगी। आज के दिन बहुत कॉन्फिडेंस लेवल बनाए रखें। किसी और पर भरोसा न करें। अजनबियों से और गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें। तिजोरी में मुकदमे या वाद विवाद से संबंधित कागजात कभी भी नहीं रखने चाहिए।
शुभ रंग – ग्रे
शुभ अंक – आठ।

धनु राशि – आपकी राशि से चंद्रमा आज के दिन सप्तम भाव में गोचर भ्रमण करेंगे। अतः आज का दिन दाम्पत्य जीवन के सुखों को बढ़ाता हुआ दिखाई देगा। आज के दिन आपके कॉन्फिडेंस लेवल में वृद्धि होगी। विवाह योग्य हो चुके हैं तो आपको मनचाहा लाइफ पार्टनर मिल जाएगा। प्रेम विवाह के लिए परिवार की सहमति मिल जाएगी। जीवनसाथी से। इन। जीवनसाथी के नाम से किए गए काम में अच्छा लाभ प्राप्त होगा। घर के पूजन स्थान के पूजा स्थान। घर के पूजा स्थान के ऊपर कोई भी सामान आपको नहीं रखना चाहिए। पूजन कक्ष उत्तर दिशा में या फिर पूर्व दिशा में शुभ रहता है।
शुभ रंग – मैरून
शुभ अंक – छह।

मकर राशि – आपकी राशि से चंद्रमा आज के दिन छटे भाव में गोचर भ्रमण करेंगे। अतः आज का दिन आपके स्वास्थ संबंधी समस्याओं को बढ़ा सकता है। अपने स्वास्थ्य का विशेष रूप से ख्याल रखें। आज के दिन यात्रायें करते समय सावधानी बरतें और कोई भी काम जल्दबाजी में करने से बचें। आज के दिन मित्रों के सहयोग से किसी बड़ी समस्या का हल आप ढूंढ लेंगे। घर में टूटा हुआ दर्पण कभी भी नहीं रखना चाहिए। और दो दर्पण एक दूसरे के आमने सामने कभी न रखें।
शुभ रंग – गोल्डन
शुभ अंक – सात ।

कुम्भ राशि – आपकी राशि से चंद्रमा आज के दिन पांचवे भाव में गोचर भ्रमण करेंगे। अतः आज का दिन संतान सुख में वृद्धि करेगा। संतान की तरफ से सुख समाचारो की प्राप्ति होगी। बल और पराक्रम में वृद्धि होगी। राजनीति में आपका वर्चस्व बढ़ता हुआ दिखाई देगा। व्यापारी वर्ग व्यापार के विस्तार की योजनाओं पर कार्य करेंगे। मैन्यूफैक्चरर्स के लिए आज का दिन उत्तरोतर लाभ की परिस्थितियाँ लेकर आएगा। शयन कक्ष में रात के समय जूठे बर्तन कभी भी नहीं रखने चाहिए। जो लोग बेडरूम में जूठे बर्तन रखते हैं उन्हें धन और स्वास्थ संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
शुभ रंग – मैजेंटा।
शुभ अंक – चार।

मीन राशि – आपकी राशि से चंद्रमा आज के दिन चौथे भाव में गोचर भ्रमण करेंगे। आज का दिन आपके सुख और संसाधनों में वृद्धि करेगा। मां के साथ आपके संबंधों को भी मजबूत करेगा। आज के दिन आपकी इच्छाएं पूर्ण होने से आपके मन में प्रसन्नता के भाव उत्पन्न होंगे। काम द्रुत गति से होते चले जाएंगे। घर के पूजन स्थल पर सुबह शाम घी का दीपक जरूर लगाएं। इससे भाग्य संबंधी लाभ प्राप्त होगा और दीपक का धुआं वातावरण की हानिकारक तरंगों और सूक्ष्म कीटाणुओं को नष्ट करने में मदद करेगा।
शुभ रंग – मेहरून
शुभ अंक – – दो

Note: Daily, Weekly, Monthly and Annual Horoscope is being provided by Pandit N.M.Shrimali Ji, almost free. To know daily, weekly, monthly and annual horoscopes and end your problems related to your life click on (Kundali Vishleshan) or contact Pandit NM Shrimali  Whatsapp No. 9929391753, E-Mail- info@panditnmshrimali.com
Connect with us at Social Network:-

Contact : +918955658362 | Email: info@panditnmshrimali.com | Click below on Book Now
Subscribe on YouTube – Nidhi Shrimali