Astro Gyaan|Astrology Tips|Featured

मीन राशि रुद्राक्ष रत्न पेंडेंट | Meen Rashi Rudraksha Ratna Pendent | By Astrologer Nidhi Ji Shrimali |

ARIES HOROSCOPE 12 2 | Panditnmshrimali

मीन राशि रुद्राक्ष रत्न पेंडेंट


मीन राशि रुद्राक्ष रत्न सिल्वर कोटेड पेंडेंट रुद्राक्ष – 10 मुखी, रत्न – सुनेला, वजन: 7 ग्राम सिल्वर कोटेड से बनाया जाता है, और ये विशेष रूप से किसी व्यक्ति की कुंडली को बेहतर बनाने और मजबूत करने के लिए बनाए जाते हैं।

मीन राशि वालों के लिए भाग्यशाली रत्न पुखराज होता है अतः इन्हें वृहस्पति खराब रहने पर पुखराज पहनना चाहिए। गुरुवार के दिन सोने या तांबे की अंगूठी में 3 या 4 रत्ती का पुखराज जड़वाकर या 10 मुखी रुद्राक्ष के साथ पेंडेंट बना कर वृहस्पति का ध्यान कर तर्जनीअंगुली, गले में धारण करें। यह शुभ एवं फलप्रद होता है। पाश्चात्य पद्धति में भी मीन राशि वालों के लिए पुखराज धारण करना शुभ बताया गया है।

मीन राशि रुद्राक्ष रत्न पेंडेंट

मीन राशि के जातकों के लिए यह मीन राशि रुद्राक्ष रत्न विशेष रूप से लाभकारी बनाया गया है यह रुद्राक्ष रत्न पेंडेंट बहुत अधिक शक्तिशाली है। मीन राशि रुद्राक्ष रत्न एक विशेष कार्य पर बहुत अधिक केंद्रित है। मीन राशि रुद्राक्ष रत्न आकार में छोटे होते हैं इसलिए आपके गले में पहनने के लिए अधिक सुविधाजनक होते हैं।

मीन राशि रुद्राक्ष रत्न पेंडेंट विशेष रूप से मीन राशि के लिए बुरे प्रभाव को दूर करने और मीन राशि के लिए लाभ लाने के लिए बनाई गई है।
ज्योतिषी निधि श्रीमाली का कहना है कि मीन राशि के लोगों के लिए मीन राशि रुद्राक्ष रत्न सिल्वर कोटेड पेंडेंट बहुत फलदायी होता है। यह उत्पाद हमारे विद्वान पंडितों द्वारा शुभ समय के दौरान अत्यधिक प्राण-प्रतिष्ठित, अभिमंत्र और सिद्ध (ऊर्जावान) है। यदि आप इसे पहनते हैं तो यह आपको बुरे प्रभावों से दूर रखता है और आपको और आपके भाग्य को बढ़ाता है। मीन राशि के जातकों के लिए यह बहुत शुभ है।

मीन राशि रुद्राक्ष रत्न सिल्वर कोटेड पेंडेंट नोट: पंडित एन.एम.श्रीमाली जी द्वारा दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल लगभग निःशुल्क उपलब्ध कराया जा रहा है। दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल जानने के लिए और अपने जीवन से संबंधित अपनी समस्याओं को समाप्त करने के लिए (कुंडली विश्लेशन) पर क्लिक करें या पंडित एनएम श्रीमाली व्हाट्सएप नंबर 9929391753, ई-मेल- [email protected] पर संपर्क करें।

Back to list

Leave a Reply

Your email address will not be published.